Sunday 24 October 2010

मेरा सबसे अच्छा दिन

जब मैं छोटा था. तब मेरा नौवी जन्मदिन पर मैं और मेरे दोस्त फिल्म देखने गए. फिल्म के पहले, मेरी माँ ने हम सब के लिए बहुत सारा खाना बनवाया. कई तरह के संद्विच थे, कई तरह के समोसे, और एके बड़ा सा केक. केक के उपर अक सुंदर डिजाईन थी. यह डिजाईन गाड़ी की थी.यह कोई साधारण गाड़ी नहीं थी, यह नास्कार गाड़ी थी. इस तरह की गाड़ी बहुत तेज़ चलती है. खाने के समय हम सब बहुत खेल रहे थे. जन्मदिन के लिए मुझे विडियो गेम मिला था. मैं और मेरे दोस्त विडियो गेम खेल रहे थे. खाने के बाद हम फिल्म देखने के लिए गए. यह फिल्म हसने वाला फिल्म था. हम सब को बहुत मजा आया. हम सब पोपकोर्न भी खाए. सुब लोग को बहुत मजा आया. फिल्म के बाद हम वापुस घर आये. बार बजे मैं सुब लोग के उपहार खोला. मुझे बहुत ख़ुशी आई. इसके बाद हम सुब सो गए. अगले दिन सुबह में मैं और मेरे दोस्त मैंदान में फूटबाल खेलने के लिए गए. मैं बहुत अच्छा खेला. खेलने के बाद हम सब वापुस घर आये. हम भोजन के लिए पिज्जा खाए. फिर सब दोस्त के माता पिता आये, और सुब लोग घर गए. यह मेरा सबसे अच्छा दिन था.

1 comment: