Sunday 24 October 2010

मेरी जीवन की सब्सी खुश दिन

मेरी जीवन की सब्सी खुश दिन डेड साल पहला था। मैं काम पर थी और वहां एक फ़ोन कॉल मिली लेकिन मैं व्यस्त थी और अन्स्वेर नहीं किया। काम के बाद, मैंने वोइसमैल सुनी और अच्छी बात मिली। मैं एक पुरस्कार मिला! इतनी ख़ुशी थी! पुरस्कार का नाम "रुदेन्तिअल स्पिरिट ऑफ़ कम्युनिटी अवार्ड" था। मैंने मिलगई क्यूँ की मेरे पास एक नोंप्रोफिट है। उस का नाम "डांस टू एम्पोवेर स्त्रोंगेर हेल्थ्कैर (देश)" है। हम बहुत सारे काम करते हैं, गरीब लोगों के लिए। पिछले दो साल, हम सात हज़ार दोल्लार्स मिलगया, हेअल्थ्कारे के लिए। कोल्कता में, एक अस्पिताल है और वहां हमारा पैसा के साथ तीन/चार सुर्गेरी हुआ।
इस लिए, मैं इस पुरस्कार मिलगया। अवार्ड के साथ, मैं एक हज़ार डाल्लार्स मिला और चार दिन के लिए वाशिंगतों दी सी गया। वहां, मैं बहुत सारे मशहूर लोग मिले। लौरा बुश आई और बहुत सारे गवर्नमेंट लोग भी आये। मैं और उनचास विन्नेर्स थे। हम लोग बिलकुल रजा रानी के तरह थे। यह दिनों मेरे जीवन के सबसे खुसे थे। बहुत सारे चीज़े मिला और नए नए दोस्तों भी मिले। बहुत अच्चा था.

No comments:

Post a Comment