Sunday 24 October 2010

मेरा सबसे अच्छा दिन

मेरे जीवन का सबसे अच्छा दिन मैं अौर मेरा भाई डिटरायट में एमिनेम का कांसर्ट में गाये। इस दिन मेरा सबसे अच्छा दिन है क्यों कि मैं एमिनेम का सबसे बडा प्रशंसक हूँ। जब मैं सिर्फ नौ साल का था, मैं ने उनका एक एलबम खरीदा। खरीदने के बाद, मुज्ञे उनके गाने से प्य़ार हो गया। एमिनेम मेरा मनपसंद गानेवाला हैं अौर बह एलबम मेरा मनपसंद एलबम है। मुझे एमिनेम बहुत पसंद हैं क्यों कि वे डिटरायट से हैं अौर उनका गाना उनकी परिवार अौर उन का जीवन के बारे में हैं। लेकिन कांसर्ट में सिर्फ एमिनेम नहीं थे। एमिनेम एक बड़ी कहावत हैं लेकिन एक दुसरी कहावत अाईं। जै-ज़ी कांसर्ट में अाये अौर कुछ अौर गानेवाले अाये। एक नया ड्रैक, डी १२, अौर ज़्यादा गानेवाले अाये। वे लोग बहुत गाने गाये। मुझे रैप गाने पसंद हैं अौर सि लिए वह दिन बहुत मज़ेदार था। मैं ने भी एक कमीज़ खरीदी, लेकिन वह बहुत महंगी थी। मैं पूरा कांसर्ट गाता था अौर मेरी अावाज़ गई। कांसर्ट के बाद मेरी छाती अौर मेरा फेफड़ा में दर्द थे।

मेरा मनपसंद एलबम

एमिनेम अौर जै-ज़ी

No comments:

Post a Comment