Friday 22 October 2010

मेरे जीवन का सबसे खुशी का दिन

मेरे जीवन का सबसे खुशी का दिन मेरी हाई स्कूल ग्रैजूऐशन है। मैं जून २००८ साल पर केस तेक्निकल हाई स्कूल से ग्रादुअते हुई। यह मेरे लिए एक बहुत ही रोमांचक दिन था क्योंकि उस दिन के लिए बहुत लम्बे समय तक इंतज़ार किया। यह दिन सूबा से ही सब कुछ बिल्कुल योजना की तरह जा रहा था। मैं ठीक सरे सात बजे उठा और नई-नई कपड़े पहने थी। उसके बाद माँ की आशीर्वाद लिया और पिता जी ने मुझे कोबो हॉल तक चोर दिया था। बहा सबी छात्रों को पहले पहुंचना जरुरी थीग्रैजूऐशन सेरमोनी देस बजे शुरू हुए थे और तब तक मेरे परिवार और कुछ विशेष अतिथि (मेरे एलेमेंतारी तेअचेर श्री पार्क) पहुंच गये थे। वे बहुत खुश और गर्व थी क्योंकि मैं उत्कृष्ट ग्रेड लाया करती थी। मेरे ग्रैजूऐशन चार घंटे थी और पूरे समय के लिए मैं मंच पर प्रिंसिपल और कई अन्य महत्वपूर्ण लोगों के बीच बैठी थी। मुझे एक भाषण भी देना पड़ा और सबी छात्रों के साथ हाथ मिलाना था। ग्रैजूऐशन खत्म होने के बाद, मैं और मेरे दोस्तों पार्टी की और पूरे दिन बहुत मज़ा लिया था।

1 comment: