Monday 25 October 2010

क्रिस्टल का सबसे अच्छा दिन

मेरा जीवन का सबसे सुख दिन था जब मैं मेरी कुत्ती को मिली | बचपन से, जब मैं तीन-चार साल की थी, मैं अपने माता-पिटा से कुत्ता के लिए विनती थी | हमेशा नहीं कहते थे | जब मैं छोटी थी, मेरी दो अच्छी सहेली के पास कुत्ते थे | उनके साथ खेलने मुझे बहुत पसंद था | माता-पिता हमेशा कह रहे थे की कुत्ता एक और बच्चा जैसा है, और उनके पास वक्त नहीं था |

जब मैं तेरह साल होगी, मेरी बहुत अच्छी सहेली सोफिया का परिवार मूव हो रहे थे | उसके स्कूल की आखरी दिन था | मैं शायद ही कभी रोती हूँ, लेकिन जब मैं घर आई, मेरे कमरे में रोने लगी| मेरा पिता अन्दर आया और कहा, "मैं जानती हूँ कि तुम बहुत उदास हो, लेकिन तुम्हारे लिए कुछ है मेरे पास|" उसने दरवाज़ा खोला और एक छोटी, सफ़ेद कुत्ती मेरे कमरे में आई | मैं एकदम हैरान और खुश हो गयी और उसके साथ खेली| उसका नाम जेसी है और अब पांच वर्ष कि है|

No comments:

Post a Comment