Sunday 21 March 2010

शादी का नीयुम

मेरा नाम दर्पित है और मैं गुजराती हूँ। हमारी शादी कई परंपराओं है। हमारी एक परंपराओं रास है। रास को लिया आप संगीत और दो लाठी ज़रूरत है। रास शामिल अपना साथी की लाठी थोकर संगीता के साथ। रास एक दिन के पहला शादी से है। एक और परंपरा हम मेहंदी की रस्म है। महिलाओं उसका हाथों और पैरों पर मैं महंदी डाल दिया। महंदी की रस्म भी एक दिन के पहला शादी से है । पिछले प्रमुख परंपरा हम स्वागत है। स्वागत हमाश शादी के रत मैं है। स्वागत हमेशा बहुत मज़ा आता है। वहाँ बहुत भोजन और नृत्य है। मारी मसि का शादी मे मैं बहुत खाना कह्य था और बहुत नाच क्या। मारा शादी में मैं तीन सब परंपराओं रक् क्रअंगे। मेरे पसंदीदा परंपरा रास है। मैं रास कर गया है जब से मैं बहुत छोटा था। मैं अपने स्कूल में रास टीम पर था। मुझे आशा है कि अपने बच्चों के रूप में भी रास प्यार जितना है। उन मुख्य गुजरात की शादी की परंपरा है।

No comments:

Post a Comment