Sunday 25 October 2009

मेरा मन पसंद किताब

मेरा मन पसंद किताब एक किताब नही है, लेकिन बहुत किताबें हैं। सब किताबें का नाम "पेंद्रगों" हैं। वे किताबें बहुत अच्छे हैं। मैं सिक्स्थ ग्रेड में पहले बार देखा। में किताबें का बाज़ार में देखा। हर साल हमारा स्कूल में स्चोलास्टिक बुक्स आते थे और किताबें और पोस्टर्स और बहुत अन्य चीजों खरीदते थे। मैं पहेली किताब, "मर्चंट ऑफ़ डेथ" ख़रीदा, और एक सप्ताहत में पुरु किया। मैं सोचा की इस किताब बहुत अच्छा है, और मैं सब "पेंद्रगों" किताबें पडूंगा। इस पिछले गर्मी में अंतिम "पेंद्रगों" बाहर आया, और दो दिन में मैं पड़ा। "थे सोल्दिएर्स ऑफ़ हल्ला" सब से अंतिम किताब है, और सब "पेंद्रगों" किताबें का अंतिम किताब है। सब किताबें बहुत लंबा नही है, सिर्फ़ तिन सौ पन्ने, लेकिन तिन सौ पन्ने में एक दूसरी दुनिया है। जब आप पड़ना शुरू करेंगे, तो आप नही रोक कर सकतें हैं। लड़कों का किताब है, लेकिन में सब से सिफारिश करूँगा।

शायद आप अपने बच्चें के लिए ख़रीदे। बहुत मज़ा आयेंगे!

No comments:

Post a Comment