Monday 26 October 2009

मन पसंद की किताब

मुझे एक मन पसंद की किताब नहीं है। मुझे बहुत किताबें पसंद है। मेरा मन पसंद लेखक जेम्स पत्तेरसों है। वोह बहुत अच्छा लेखक है। वोह साठ से अधिक किताबें लिखा है। मैनें उसकी पुन्द्र किताबें पढ़ी है। वे बहुत अच्छी है। मैंनें उसकी अलेक्स क्रॉस किताबें पढ़ी हैं। अलेक्स क्रॉस बहुत अच्छा आदमी है। सब पुन्द्र किताबें में अलेक्स क्रॉस अपराधीऔं को धूंडता है। ज्यादा से वे अपराधी तो हत्यारों है। वे बहुत खतरनाक आदमी है। धूंडने के अलावा वह परिवार के सात समय बिताता है। उकसे परिवार में उसके दादी, दो बेटे और एक बेटी है। बच्चे शुरू मैं बहुत छोटे है लेकिन बड़े हो जाते है। अलेक्स क्रॉस के तिन-चार लडकियों को प्यार किया। अगले किताब में बरी स्तोने को प्यार करता है। अलेक्स क्रॉस का बहुत अच्छा दोस्त सब किताबों में है। उसका नाम सैमसन है। समसान और अलेक्स दोनों पुलिस वाले है। जेम्स पत्तेरसों की पहेली अलेक्स क्रॉस किताब १९९३ में प्रकाशित हुई थी। जेम्स पत्तेरसों ने दूसरी किताबें और आदमिओं और औरतें पर लिखी है लेकिन मेरी मन पसंद वाली थो अलेक्स क्रॉस वाली किताबें होगी।

No comments:

Post a Comment