Thursday 16 December 2010

होमेवोर्क १४ अगर मैं भारत जाता

अगर मैं भारत जाता तो बहुत साडी चीज़ करता और बहुत सरे लोग को मिलता। मैं भारत हर साल जाता हूँ और मुझे भारत मैं बहुत मजा आता हैं। अगर मैं इस साल भारत जाता तो अहमदाबाद पहले जाता। वहाँ मेरे दादा दादी और नाना नानी रहते हैं। मेरे दादा दादी फ्लाट्स में रहते हैं। वहाँ मेरे बहुत दोस्त हैं। अगर मैं भारत जाता तो इन दोस्तों के साथ बहुत समय गुजारता। शायद हम सिनेमा में कोई फिल्म देखने जाते या कोई रेस्तौरांत में खाना खाने जाते। मैं अपने नाना नानी के घर भी जाता। उन के घर के पास भी बहुत दोस्त हैं। मेरे नाना नानी के घर के पास एक क्रिकेट फिएल्ड भी हैं। मैं और अपने दोस्तों वहाँ क्रिकेट खेलने के लिए जाते हैं। अहमदाबाद के बाद मैं सूरत जाऊंगा । सूरत में मेरे मासा मसि रहते हैं । सूरत मैं में समंदर के पास जाता। सूरत बहुत सुन्दर शेहर हैं और अब बहत साफ भी हैं। सूरत के बाद मैं मुंबई जाता। मुंबई में माँ के फूफा रहते हैं। वह घाटकोपर मैं रहते हैं। लेकिन वह मुझे पूरा मुंबई दिखाते हैं। हम सब जगह घूमते हैं। अगर मैं भराटी जाता तो मैं बहुत मजा करता ।

No comments:

Post a Comment