Thursday 16 December 2010

होमेवोर्क ११ सबसे अच्छा दिन

मैं बहुत खुशनसीब हूँ। मेरी ज़िन्दगी में बहुत सारे खुश दिन हुए हैं। जब में चोट्टा था तब में हर रोज़ घोड़े पर बेठथा था। तब मैं भारत में रहता था। जब मैं नों साल का था तब में भारत को छोडकर अमेरिका आया। हम अमेरिका आये क्यों की शायद मेरी ज़िन्दगी ज्यादा अच्छी हो। मैं ने बहुत मेहनत की ता की मेरे माता पिता मुझ पर खुश हो। इसलिए मेरी ज़िन्दगी मैं सबसे खुश दिन वह हैं जब मुझे उनिवेरिस्टी ऑफ़ मिचिगन में एडमिशन मिला। मुझे उनिवेर्सित्य ऑफ़ मिचिगन की होनोर्स कॉलेज में एड्मिशन मिला और इसलिए मेरे माँ बाप बहुत खुश हुए । उन को खुश देखकर मैं भी बहुत खुश हो गया। मेरी मेहनत के फल देखकर मुझे बहुत ख़ुशी हुई। मेरी किस्मत बहुत अच्छी हैं की मुझे ऐसे माँ बाप मिले जो मेरी देखबाल करते हैं। मेरे सबसे खुश दिन जब मैं उनको खुश क्र सका। इसलिए जब मुझे उनिवेरिसिटी ऑफ़ मिचिगन में एडमिशन मिला मैं बहुत खुश हुआ ।

No comments:

Post a Comment