Sunday 29 November 2009

थान्क्स्गिविंग का छुट्टी

इस थान्क्स्गिविंग का छुट्टी को बहुत चीज़े मैंने किया। छुट्टी से पहले मुझे पता है की मुझे पढने और लिखने का काम बहुत ज़्यादा है, लेकिन मजा होना भी चाहता था। पहले दिन, मैं अपना दोस्त का घर गया क्योंकि मेरा घर में कोई नहीं है। दोस्त का घर पर, हम ने खाना खाए, 'पूल' और कैरम खेले, और एक फ़िल्म देखे। खाना बहुत स्वादिष्ट था और हम ने अपने पेट पूरी में खाना डाला। फ़िल्म भी अच्छी थी और हम ने बहुत हस्से। फ़िल्म के बाद, सिर्फ़ २:३० बजे हम सोये। अगले सुबह में, हम जल्दी उठे खरीदारी माल जाने के लिए। मैं ने मेरे लिए और छोटा भाई के लिए कपड़े ख़रीदा। फ़िर हम ने जूते ख़रीदे "कोहल'स" में। रास्ता पर बहुत लोग था, तो गाड़ी चलाने बूथ मुश्किल था। तीसरे दिन, मैं ने दुसरे दोस्तों के साथ "बास्केटबाल" खेला दो-तीन गंटे के लिए। हर साल हम लोग मिले। बाकि छुट्टी में, मैंने पढ़ा और ग्रहकार्य ख़तम किया। लेकिन अभी मुझे डर आती है क्योंकि मुझे नहीं पता की पूरा काम ख़त्म करूँगा।

No comments:

Post a Comment