Monday 30 November 2009

थान्क्स्गिविंग

बुधवार को मेरे माता-पिता अन्न अर्बोर आया क्योंकि मैं और मेरी बहन के साथ दिननेर खाना के लिए आए। गुरूवार को मैं परिवार के साथ घर नही गई क्योंकि दोस्त की शादी के लिए हुम्हे ट्रॉय जाना पड़ा। शादी बहुत मज़ेदार था। गुरूवार रात को सभी औरते हाथ मैं मेंधी लगी और मेंधी के बाद बहुत अच्छा खाया क्योंकि पंजाबी शादी थी और पंजाबी खाना मेरा मन पसंद खाना है। शुर्क्रवार चार बजे तक सुबह से मैं ब्लैक फ्रिदय शोप्पिंग के लिए उटी और उटने के बाद मैं माल मैं गई। माल में में बहुत अच्छा कोट मिली लेकिन थोड़ी सा महेंगा है। शौपिंग के बाद हम होटल जानकर सोया और दस बजे हुए और भारत के लिए नाचना गया। जब दस बजे तीन बजे तक शादी हुए और च गयी। अप्प मेंनाची। और के बाद मैं होटल जाकर सोया। शादी मैं होटल जाकर सोया। शादी में दुल्हन का कपड़ा बहुत भारी और सुंदार या। सभी कमरे में और कुर्सिया पर फूल थामें अन्न अर्बोर वापस आई और साफ़ कियासाफ़ कोरने के बाद मै बहुत सोयी और सोने के बाद पदी

No comments:

Post a Comment