Thursday 26 November 2009

मेरा थान्क्स्गिविंग

मेरा थान्क्स्गिविंग बहुत अच्छा था. मंगलवार को, मै यूनिवर्सिटी से घर गई. मेरा घर ओहियो में है, तो हम (मै और अपनी माँ) तीन घंटे में घर पहुंचे. घर के रस्ते पर हम किराने की दूकान पर रुके. मेरे बाप, माँ, बहन, और भाई से मिलकर मुझे बहुत कुशी हुई. मेरा कुत्ता बहुत कष्टप्रद है, लेकिन उससे मिलकर मुझे ख़ुशी हुई.

मुझे शयनगृह का खाना नहीं पसंद है, लेकिन मुझे अपनी माँ का खाना बहुत पसंद है, तो मैने बहुत खाना खाया. मैने अपनी माँ और बहन को खाना बनाने में सहायता की.

बुधवार को, मै दस बजे उठी. मैने टी. वि. पर "मेसी की थान्क्स्गिविंग परेड" देखी. परेड सुन्दर थी, और परेड में बहुत गायक और नर्तक थे. मैने परेड एक घंटा देखी, उसके बाद मैने अपनी माँ को खाना पकाने में सहायता की. मैने पीकन पाय और शकरकन्द बनाये. उसके बाद मैने कुछ गृहकार्य किया. शाम को, हम मेरे माँ की दोस्त का घर खाना खाने गए. मैने बहुत खाना खाया क्योकि वे बहुत अच्छा था. तब हमने कोई फूटबल खेल टी. वी. पर देखा, और उसके बाद हम घर आये. यह दिन बहुत अच्छा था.

No comments:

Post a Comment