Sunday 29 November 2009

थेंक्सगिविंग

थेंक्सगिविंग पर अक्सर मेरा परिवार घर रहता हैं और हम अच्छा थान्क्स्गिविंग का खाना खाता हैं। इस साल थेंक्सगिविंग अलग नहीं था। बुधवार को मेरा परिवार और मेरी दादी एक रेस्तोरां गए। उस दिन भी मैंने मेरे माता-पिता के साथ एक फिल्म देखी। थेंक्सगिविंग पर घर में हमने थेंक्सगिविंग का खाना खाए: टर्की, मैशट आलू, "मीठा आलू", वगै़रह। खाना बहुत मज़ेदार था लेकिन यह बहुत नहीं था। मेरी माता ने खाना बनाया और मेरे पिता ने टर्की की तापमान की देख-भाल की। मिठाई के लिए हमने अच्छा पम्पकिन पाई खाया। डिनर के बाद मेरी माता ने कुछ खाना मेरे मौसी को दिया। बाद में हमने एक बोर्ड खेल खेले। अगले दिन मैंने अधिक टर्की खाए! थेंक्सगिविंग पर भी मेरे पिता , मेरा भाई, और मैं ने फुटबॉल देखा और वीकेंड को हमने कुछ अधिक फुटबॉल देखा। मेरी माता को फुटबॉल का देखना नहीं अच्छा लगता है, लेकिन मैं सोचता हूँ कि थेंक्सगिविंग पर उनके लिए फुटबॉल बहुत बुरा नहीं है। उस लंबे वीकेंड पर मेरा परिवार साथ साथ अच्छा समय बिताया।

No comments:

Post a Comment