Sunday 29 November 2009

मेरा बहुत अच्छा थान्क्स्गिविंग

थान्क्स्गिविंग एक होलीडे है जिस में परिवार साथ साथ आती हैँ, और एक दूसरे से बात-चित करते हैँ बहुत समय के बाद। इस समय बहुत तरह का खाना होता हैँ। अपना परिवार के साथ समय बिताने का होलीडे है।

मेरी परिवार जो अमरीका में है बस मेरी माँ, बाप, और बहन है, तो हम लोग कोई बड़ी तरीका से थान्क्स्गिविंग नहीँ मानाते। लेकिन इस साल हम लोग ने एक बालविहार थान्क्स्गिविंग में गे, जा पर हामारे बहुत दोस्त थे। वहा पर करीब चार-सौ लोग थे। यह अन्न अर्बोर में हुआ था। जो खाना था वहा पर बहुत अलग तरीका का था। दोनों अम्रीका और हिन्दुस्तानी खाना का स्टाइल लिया। वहा पर डोसा मिल रहा था क्रेन्बेर्री छुटने के सात। भूता बना वा वाडा भी था। क्धू का हलवा भी मिल रहा था। वहा बहुत खाना था। मुझे बहुत अच्छा लगा।

यह थान्क्स्गिविंग ब्रेक मुझे बहुत अच्छा लगा क्योँकि मैँ अपने परिवार के सात समय बिता पाई और अच्छा खाना भी बहुत खाया। यह थान्क्स्गिविंग बहुत मज़ेदार था।

No comments:

Post a Comment