Thursday 16 February 2012

conversation

मैं: अरे! आप जो लरके! क्यों वह लरके हैं?
जेफ्फ: नमस्ते गर्रेत्त. मेरे नाम जेफ्फ
मैं: जेफ्फ, कहाँ से आप आया था?
जेफ्फ: मैं वैसे विशोष जुगाह से आता है वैसे जुगाह बहुत गर्मी है
मैं: यह ठीक है. जहां इस अच्छा जुगाह है? वहां गर्मी जुगाह होता?
जेफ्फ: यह जुगाह इंडिया में है
मैं: और आप का फॅमिली इंडिया में रहते हैं?
जेफ्फ: हाँ जो मेरा भाई इंडिया में रहता है. वह भाई मुझे जवान है.
मैं: अमेरिका में जिन मेरे बहाने रहते है उस को अमेरिका बहुत पसंद है.
जेफ्फ: और मेरा भाई को इंडिया बहुत पसंद है!
मैं: जेफ्फ, आप के पास जितने रुपये हैं? उतने रुपये कुछ बड़ा है?
जेफ्फ: क्यों आप मुझ को इस के लिए पूछता है?
मैं: मैं जैसे खाना चाहता है वैसे खाना बहुत मसलीदार है
जेफ्फ: मुझ को मसलीदार खाना भी पसंद है
मैं: इस जगह से जिधर उत्तर होता. उधर बहुत दुकान होता
जेफ्फ: हम जा चाहिए
मैं: टिक है

No comments:

Post a Comment