Monday 13 February 2012

complaint

सेना में, 
मेरे पास एक शिकायत है. सब दिन पर मेरे परोसें बहुत अजीब है उन का घर में सिर्फ जवानी है. इस लिए, वे बहुत बात कर रहा है. कुछ दिनों पर वे बहुत जोर होता. वे सब रत में बहुत देर से जाग रहा है.  कब वे देर से जाग रहा है की वे संगीत स्पेअकेर्स पर सुनाता है. ये स्पेअकेर्स बहुत जोर से बजता है. इस लिए मुझ को चाहता है की आप उस को रुक चाहिए उस को भी मेरा घर को सम्मान नहीं आया कुछ समय पर वे मेरा घर पर अंडे पंक रहा है इस लिए मैं मेरा घर को साफ़ कर परता है. मेरे पास नहीं बहुत समय इस लिए है और उन को सोचता है की इस बात एक बात नहीं है लेकिन मुझ को साफ करना बहुत पसंद नहीं है तो आप सही उन को वह करना रुक कर चाहिए अगर आप इस बात को नहीं रुक करता है फिर मैं इस बात को रुक कर परता है और मैं अच्छा नहीं हो गई क्यों की मैं इस बात के बारे में अच्छा नहीं है मैं बहुत नाराज़ हो गई मेरे परोसें भी दुसरे परोसें परोशें कराता है वे भी नहीं सो सकता है क्यों की उन की स्पेअकेर्स जोर से बहुत बजता है लेकिन मेरा घर सिर्फ पर अंडे पंक रहा है. तो आप मुझ को मदद कर चाहिए या मुझे बहुत शिकायत आएगा 
भानानीय महोदय, गर्रेत्त 

No comments:

Post a Comment