Tuesday 7 February 2012

Aamir Khan

 आमिर खान एक प्रसिद्ध फिल्म स्टार है. उस का जनम दिन चौदह मार्च सन १९६५ में हुआ. आमिर खान बहुत सुन्दर है. जब मैं भारत जाता हूँ, सब लोग कहते कि मैं आमिर खान से शकल मिलता है. मैं और अपना परिवार नहीं सोचते कि मैं और आमिर खान अलग लगता है. आमिर खान बहुत फिल्मे में "एक्टिंग"करता है. आमिर खान ११ था जब वो एक्टिंग शुरू किया. उसने बहुत अवार्ड्स जीते एक्टिंग में. वह डेल्ही बल्ली में है, तीन "इदिओत्स" में है, घाजिनी में है, फना में है, दिल चाहता है में है, और लगान में भी है. वह बहुत और फिल्मे में है लेकिन उस की फिल्म लिस्ट बहुत बड़ा है. हर फिल्म कि आमिर खान करता है, वे बहुत अच्छे हैं. लेकिन अब आमिर खान बूड़ा हो रहा है. कभी कभी मैं सोचता कि मैं दोक्टोरी छोड़ सकता हूँ और भारत जाकर एक्टिंग करूँगा. आमिर खान बहुत अच्छा फिल्म स्टार है. बहुत लोग आमिर खान को पसंद करता है. आमिर खान सिर्फ एक्टिंग नहीं करता है. वह फिल्म दिरेक्टिंग भी करता है. लगान उस का पहेली फिल्म कि आमिर खान ने बनाया. उस के बाद, उसने तारे ज़मीन पर बनाया. आमिर खान के तीन बच्चे है. मैं और क्या कहा सकता हूँ, आमिर खान के बारे में. आमिर खान लम्बा नहीं है. मैं भी लम्बा नहीं है. इसलिए मैं भारत जा सकता हूँ और एक्टिंग कर सकता हूँ. बस, मैं खत्म हूँ. मैं बाद में लिखूंगा. 

No comments:

Post a Comment