Wednesday 30 September 2009

मेरा मन पसंद शहर पेरिस, फ्रांस है। मै वहां पर कभी नहीं गई हूँ लेकिन मुझे वेह शहर अच्छा लगता है क्योंकि वेह सुंदर है। हाई स्कूल मै मैंने एउरोपा हिस्ट्री और फ्रेंच की क्लास्सेस लीं थी। उन क्लास्सेस मै हमने पेरिस के बारे मै सिखा था। उसी समे से मुझे पेरिस से प्यार होगा। पेरिस मे बहुत चीजे है करने के लिए जैसे सिघ्त्सेएंग, शौपिंग या घूमना फिरना। पेरिस मै बहुत सी मोनुमेंट्स है जैसे की एइफ्फ्ले टावर, नोट्रे डेम और लौव्रे म्यूज़ियम। एइफ्फ्ले टावर पेरिस की सबसे बरी खूबी है क्योंकि वेह बहुत सुंदर है। लोग दूर दूर से आते है एफ्फिले टावर को देखने। लोग कहते है की पेरिस प्यार का शहर है क्योंकि इस शहर में लोग हमेशा खुश रहते हैं। पेरिस मै खाना भी अच्छा है। वहां पर अलग अलग तरीके खा खाना मिल था हा जैसे की गार्लिक ब्रेअस्म, पास्ता और पिज्जा। मेर सपना है की मै एक दिन पेरिस जओंगे क्योंकि पेरिस मेरे मन पसंदी शहर है।

No comments:

Post a Comment