Wednesday 30 September 2009

मेरा मनपसंद शहर न्यू यार्क सिटी है

मेरा मनपसंद शहर न्यू यार्क सिटी है कयोंकि बचपन में, मैंने इस शहर में, मैंने बहुत मज़ा किया था। जब मैंने न्यू यार्क सिटी गयी थी, मैंने सड़क में प्रेत्जेल और फालाफेल खाए थे मेरी बहिन के साथ। मैंने प्रेत्जेलवाला के साथ बात किया और मैंने खहती थी की "मैं कम नमक चाहती हूँ लेखिन और कूछ मुस्तार्ड चाहती हूँ।" मैंने बहुत खुश थी कयोंकि भार से बहुत ठंड था लेखिन मेरा प्रेत्जेल गर्म था।

न्यू यार्क सिटी में, मुझको सुब्वय (रेलगाड़ी) में घूमना पसंद है कयोंकि रेलगाड़ी सस्ती है और मुझको दिलचस्प लोगों को देखना पसुन्द है। जब मेरी उम्र नौं साल थी, मैंने रेलगाड़ी में, दोस्त करना चाहिए था लेखिन मेरी माताजी यह बात को नहीँ पसंद था।

एक बार, पिज्जा का दूकान खाने के बाद, मुझको बाकी पिज्जा था । इसलिए मेरा पिता-जी ने एक गरीब आदमी को बाकी पिज्जा देना। मैं सोचती थी की वह आदमी बहुत खुश था कयोंकि उसको भूक था।

न्यू यार्क सिटी में, मैंने ट्विन तोवेर्स में गयी थी, रात में स्क्य्लिने देखता था, और बारिश में नाचती थी। न्यू यार्क एक तेज़ शहर है। सब लोग बहुत जल्दी से चलते थे और औरतेँ हाई हील जूते पहने थे। मुझको न्यू यार्क सिटी को पसुन्द है कयोंकि यह शहर बहुत बडा है, और इस शहर में, बहुत दिलचस्प लोग है, और मजेदार खाना भी है।

एक दिन, मैं न्यू यार्क में काम करूंगी। मैं हाई हील पहनूंगी और स्क्य्लिने के पास पिज्जा खाऊँगी। खानने के बारे में, रात में, मैं दोस्तों के साथ क्लब में नाचूंगी।

No comments:

Post a Comment