Wednesday 30 September 2009

मेरा मन पसंद शहर

मेरा मन पसंद शहर शिकागो है। मेरा जनम वहां था। में और मेरा परिवार वहां ६ साल रहते थे। मेरा सीनियर साल स्प्रिंग की छुट्टी पर में और मेरे दोस्त वहां गया था। हम लोग सिटी में बहार खाने पीने बहार गए थे। शिकागो में हर साल एक बहुत बड़ा नाचने की प्रतियोगिता है. उस साल, मिशिगन रास टीम फर्स्ट प्लेस जीता था। इस लिए मेरा स्प्रिंग छुट्टी शिकागो में बहुत मझेदार थे। जब में बड़ी होगी तब में शिकागो वापस जाउंगी क्युकिं वहां बहुत लव फर्म है। में अपनी बच्चो को शिकागो अकुईरियम से देखने लेजुंगी। जब में छोटी थी, तब में और मेरे पिता जी वहां जाते थे और मुझे वहां बहुत मजाक आते थे।

4 comments:

  1. आपकी पसन्द वाकई अच्छी है!!!

    ReplyDelete
  2. बहुत सुन्दर ।
    कृप्या वर्ड वेरीफिकेशन हटा दे, टिप्पणी करने में सुविधा होती है ।



    गुलमोहर का फूल

    ReplyDelete
  3. बहुत सुंदर है ...लिखते रहें

    ReplyDelete
  4. बहुत सुन्दर
    आपका स्वागत है
    आपको पढ़कर अच्छा लगा
    शुभकामनाएं


    *********************************
    प्रत्येक बुधवार सुबह 9.00 बजे बनिए
    चैम्पियन C.M. Quiz में |
    प्रत्येक रविवार सुबह 9.00 बजे शामिल
    होईये ठहाका एक्सप्रेस में |
    प्रत्येक शुक्रवार सुबह 9.00 बजे पढिये
    साहित्यिक उत्कृष्ट रचनाएं
    *********************************
    क्रियेटिव मंच

    ReplyDelete