Monday 11 January 2010

मेरी सुर्दी कि छुट्टिया

मैं अपनी सुर्दी की छुट्टिया में घर को गया । दिसम्बर २२ पर मैं एयर-प्लेन पर फ्लाईट लिया । मेरा घर पेन्सिलवैनिया में हैं, पूर्वी तट के निकट । मेरा पहला दिन मैं अपना परिवार के साथ एक उच्छा रेस्तरां को गया । इस रेस्तरां में बहुत क्रिसमस रोशनी था और एक क्रिसमस पेड़ था । हमारा खाना-वाला कृपालु था और हमे उपने खाना जल्दी से दी । मैं कक्षाए के दोरान बहुत नहीं सोता हूँ , इस लिए मैं अपना छुट्टिया के दोरान हर रात मैं बहुत सोया, आठ या नौ घंटे । मैं दिसम्बर २४ पर मेरा परिवार के साथ माल को गया और कुछ फोटोस लिया और कुछ दुकान में ख़रीदा । क्रिसमस के लिया मेरे माता-पिता ने मुझे एक उच्छा काट दिया और मेरी छोटी बहन ने मुझे एक फोटो-फ्रेम दी । मैंने मेरी बहन को एक "Go Blue" कमीज़ और एक विडियो-गेम दिया । मैं यह कमीज़ Ulrich's से ख़रीदा, उनिवेर्सित्य ऑफ़ मिचिगन का काम्पुस पर । मैं अपने दोस्तो के साथ कुछ फिल्मे भी देखा, "अवतार" और "ऊपर हवा में / अप इन थ एयर" । मैंने जनुअरी ४ पर मेरे दोस्तो को और मेरा परिवार को "नमस्ते" बोला, और मैं जनुअरी ५ पर मिचिगन आया ।

No comments:

Post a Comment