Monday 30 November 2009

मेरी थान्क्स्गिविंग (अखिल)

थान्क्स्गिविंग एक उच्छा अवकाश है । थान्क्स्गिविंग नवम्बर का चौथे गुरुवार में है । हर स्चूल्स और विश्वविद्यालय के दौरान छ्ट्टिया हैं । थान्क्स्गिविंग एक अमरीकी अवकाश है, थो अन्य देशों नही मनाते हैंहर साल थान्क्स्गिविंग में मेरा पुरिवर के साथ रहता था, और मेरे माथा-पिता और छोटी बहन के साथ थान्क्स्गिविंग जश्न मानता था । लेकिन मेरा पुरिवर पेन्न्स्यल्वानिया में हैं, और में यहाँ, मिचिगन, में हूँ । इसलिए मैँ अभी मेरा चचेरा का घर, वेस्ट ब्लूम्फ़िएल्द में, थान्क्स्गिविंग की ब्रेक में जाता हूँ । इस साल मैँ मेरा चचेरे, जय और विजय, के साथ रहता था । हम एक उच्छा हिन्दुस्तानी रेस्तौरे को गये , हाउस ऑफ़ इंडिया, फर्मिन्ग्तों हिल्स में । मैँ मटटर पनीर खाया, नान के साथ, और में चावल भी खाया । उनके साथ मैँ एक बहुत उच्छा आम की लस्सी पिया । थान्क्स्गिविंग के बाद मैँ "कला शुक्रवार" में नए कपड़े ख़रीदा । मैँ इस थान्क्स्गिविंग में बहुत मज़ा आया ।

No comments:

Post a Comment